Flash Rupee Loan App Se loan Kaise Lete - Flash Rupee Loan App se Personal loan kaise le

Flash Rupee Loan App Se loan Kaise Lete - Flash Rupee Loan App se Personal loan kaise le

दोस्तों जैसा की आप लोगों को पता है कि आज कल की दुनिया में ऑनलाइन लोन देने वाले बहुत सारे Apps आ चुके हैं उसी में से आज हम एक App के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसका नाम है Flash Rupee.

आज हम बात करेंगे कि Flash Rupee Loan App से आप कितने तक का लोन ले सकते हैं? कितना समय के लिए ले सकते हैं? लोन लेने पर ब्याज दर कितना देना होगा? Flash Rupee Loan App से लोन लेते समय कितना प्रोसेसिंग फीस लगता है? Flash Rupee Loan App से लोन कौन कौन ले सकता है? Flash Rupee Loan App से लोन लेने के लिए कौन कौन से दस्तावेज लगते हैं? और आखरी में यह भी बात करेंगे कि आप Flash Rupee Loan App से किस प्रकार लोन ले सकते हैं?

ज्यादा समय ना लेते हुए चलिए बात करते हैं Flash Rupee Loan App के बारे में।

Flash Rupee Loan App से कितना लोन मिलेगा?

Flash Rupee Loan App से आप ₹1000 से लेकर ₹200000 तक का लोन ले सकते हैं। अब आपको कितने तक का लोन Flash Rupee Loan App के तरफ से मिल सकता है यह हम आपको नीचे बताएंगे।

Flash Rupee Loan App का ब्याज दर कितना होता है?

Flash Rupee Loan App आपको 29.55% के सालाना ब्याज दर पर लोन देता है दोस्तों यह कम भी और ज्यादा भी हो सकता है इसलिए लोन लेने से पहले आप एक बार खुद से भी जांच कर ले।

Flash Rupee Loan App से लोन को कौन ले सकता है?

लोन जिसके नाम से लिया जा रहा है उसका:-

  1. भारतीय होना बहुत जरूरी है।
  2. उम्र 21 साल से अधिक होना चाहिए।
  3. कमाई का कोई स्रोत जैसे की नौकरी या फिर बिजनेस होना चाहिए।

Flash Rupee Loan App से लोन कैसे लेते हैं?

Flash Rupee Loan App से लोन लेने के लिए सबसे पहले आपको Flash Rupee के App को प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा उसके बाद क्या करना है चली एक-एक करके जानते हैं। Axis Bank se Personal Loan kaise Lete hai?

  • आपको अपने मोबाइल नंबर से रजिस्टर करना होगा।
  • अपनी बेसिक जानकारी को सही-सही तरीके से फील कर दें और सबमिट कर दे।
  • आपसे कुछ जरूरी डाक्यूमेंट्स मांगे जाएंगे जिन्हें आपको अपलोड करके सबमिट कर देना है।
  • उसके बाद आपको लोन के लिए अप्लाई करना होगा।
  • अगर आपका लोन अप्लाई करने के बाद अप्रूव हो जाता है तो फिर आपका लोन अमाउंट आपकी बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर दिया जाता है।

Flash Rupee Loan App Documents - Flash Rupee Loan App मे लगने वाले दस्तावेज कौन-कौन से हैं?

  1. Address Proof ( ऐड्रेस प्रूफ )
  2. Aadhar Number ( आधार नंबर )
  3. Selfie ( एक सेल्फी फोटो )
  4. Id Proof ( आईडी प्रूफ )
  5. Pan Card ( पैन कार्ड )

Flash Rupee Loan Processing Fee - Flash Rupee Loan का प्रोसेसिंग फीस क्या है?

Flash Rupee Loan App से लोन लेते समय आपको 2.5% से लेकर 7% तक का प्रोसेसिंग फीस देना पड़ता है अब ये कम और ज्यादा भी हो सकता है इसलिए लोन लेते समय एक बार सही से जांच लें। 

Flash Rupee Loan का लोन समय कितना होता है?

Flash Rupee Loan आपको लोन के पैसे चुकाने के लिए 91 दिनों से लेकर 15 महीने तक का समय देता है। तो ध्यान दें जितना लोन आप वापस कर सकते हैं उतना ही ले वरना आप मुसीबत में पड़ सकते हैं।

 तो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हमने जाना Flash Rupee Loan के बारे में कि आप Flash Rupee Loan App से लोन कैसे ले सकते हैं और इसके अलावा Flash Rupee Loan के बारे में और भी जानकारी अगर आपको यह पोस्ट काम का लगा तो अपने दोस्तों के साथ उन लोगों के साथ जिनको इस चीज की जरूरत है उनके साथ जरूर शेयर करें और यहां तक पढ़ने के लिए आप लोगों का। धन्यवाद!

Close