Panjab National Bank Updates: PNB होम लोन पर ब्याज दरों में की 50 बेसिस प्वाइंट की कटौती

punjab national bank reduces home loan interest rate to 660 percentage

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने शुक्रवार को होम लोन के ब्याज दरों पर 50 बेसिस पॉइंट की कटौती चलिए जानते हैं पंजाब नेशनल बैंक के होम लोन पर कितनी हुई दरें।

PNB ki Interest rate janiye kitna hua?

पंजाब नेशनल बैंक ने 50 लाख से ज्यादा होम लोन के ब्याज दरों पर 0.50 फ़ीसदी की करी कमी और उसे बढ़ाकर 6.60 फ़ीसदी कर दिया।

बहुत सारे त्योहारों के दौरान पंजाब नेशनल बैंक ने एक बयान में कहा की पीएनबी की तरफ से शुरू किए गई बहुत सारे ऑफर के तहत पंजाब नेशनल बैंक ने ₹5000000 से अधिक होम लोन लेने वालों के ब्याज दरों में 50 बेसिस प्वाइंट मतलब 0.50 फ़ीसदी की कटौती की है।

उसी के साथ पंजाब नेशनल बैंक ने यह भी घोषणा किया कि अब कितने का भी होम लोन पंजाब नेशनल बैंक से लिए जाने वाले पर 6.60 फ़ीसदी की ब्याज दर पर उपलब्ध होगी। पंजाब नेशनल बैंक की नई लोन ब्याज दरें लोन के बैलेंस ट्रांसफर के मामलों में भी लागू होगी और देखा जाए तो भारत के सभी सरकारी बैंकों में से यह सबसे कम है।

पीएनबी ने अपनी नई दरों पर मौजूदा और बैलेंस ट्रांसफर वाले कर्ज दाताओं को भी टॉप अप लोन देने का घोषणा किया है।

Rufilo App Se Loan Kaise Le?

होम लोन, ऑटो लोन, माई प्रॉपर्टी लोन, पेशन और गोल्ड लोन इन सभी लोनो पर पंजाब नेशनल बैंक ने अपने फेस्टिवल बोनांजा ऑफर के तहत पहले से ही लोन पर सभी तरह के सर्विस चार्ज हो या फिर प्रोसेसिंग फीस हो या डॉक्यूमेंटेशन चार्ज को माफ करने का घोषणा किया है।

पंजाब नेशनल बैंक ने रेपो रेट आधारित लोन (RLLR)  के ब्याज दरों पर 0.25 फ़ीसदी की कटौती की है पीएनबी रेपो रेट आधारित लोन (RLLR) पर पहले 6.80 फ़ीसदी की रेट पर ब्याज दर लेता था पीएनबी ने इसे घटाकर 6.55 फ़ीसदी कर दिया है पंजाब नेशनल बैंक ने ऐलान किया है कि नई दरें शुक्रवार यानी 17 सितंबर 2021 से लागू की जाएगी।

Close